• Tue. Mar 5th, 2024

The uk pedia

We Belive in Trust 🙏

राईफल, रिवाल्वर शूटिंग प्रतियोगिता में एटीएस ने मारी बाजी, रेगूलर प्रैक्टिस जीत का मंत्रः डीआईजी, एसएसबी

Nov 28, 2022
राईफल, रिवाल्वर शूटिंग प्रतियोगिता में एटीएस ने मारी बाजी, रेगूलर प्रेक्टिस जीत का मंत्रः डीआईजी, एसएसबीराईफल, रिवाल्वर शूटिंग प्रतियोगिता में एटीएस ने मारी बाजी, रेगूलर प्रेक्टिस जीत का मंत्रः डीआईजी, एसएसबी
Spread the love

श्रीनगर। उत्तराखण्ड़ पुलिस की 18वीं अंतर जनपदीय पुलिस एंव वाहिनी राईफल, रिवाल्वर शूटिंग प्रतियोगिता का धूम-धाम से समापन हो गया है। आयोजित प्रतियोगिता के समापन अवसर पर एसएसबी डीआईजी सृष्टीराज गुप्ता ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। तीन दिवसीय अंतर जनपदीय पुलिस एवं वाहिनी राइफल, रिवाल्वर शूटिंग प्रतियोगिता को 418 अंकों के साथ एटीएस की टीम ने अपने नाम किया।

श्रीनगर गढ़वाल स्थित एसएसबी केदार फायरिंग रेंज में चल रही तीन दिवसीय अंतर जनपदीय पुलिस एंव वाहिनी राईफल, रिवाल्वर शूटिंग प्रतियोगिता का समापन हो गया है। इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि एसएसबी श्रीनगर के डीआईजी सुष्टिराज गुप्ता व एसएसपी पौड़ी श्वेता चौबे ने विजेताओं को सम्मानित किया। प्रतियोगिता समापन समारोह को सम्बोधित करते हुए डीआईजी, एसएसबी सृष्टिराज गुप्ता ने कहा कि शस्त्र में दक्षता प्राप्त करने के लिए अनुशासन होना बहुत जरूरी है। रेगुलर प्रैक्टिस से ही महारत हासिल होती है। उन्होनें विजेताओं को आगामी प्रतियोगिताओं के लिए शुभकामनाएं दी। वहीं जो टीमें प्रतियोगिता में जीत नहीं पाई उन्हें और अधिक प्रयास के साथ तैयारी करने के लिए डीआईजी एसएसबी ने प्रेरित किया। साथ ही उन्होनें एसएसपी पौड़ी को प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए शुभकामनाएं भी दी। कहा कि एसएसपी पौड़ी श्वेता चौबे को पौड़ी जिले की कमान संभाले अभी एक माह हुआ है। ऐसे में उनके द्वारा कार्यक्रम का सफल आयोजन सराहनीय है।

राईफल, रिवाल्वर शूटिंग प्रतियोगिता में एटीएस ने मारी बाजी

तीन दिनों तक चली इस प्रतियोगिता में 10 गज की राइफल शूटिंग प्रतियोगिता में एटीएस के निरीक्षक नीरज कुमार ने प्रथम, 200 गज में एटीएस नारायण ने प्रथम, 300 गज में आईआरबी के जितेंद्र, 300 गज स्नैप राइफल शूटिंग में एटीएस के सचिन चौहान, पिस्टल, रिवाल्वर के 15 गज की शूटिंग प्रतियोगिता में एटीएस के राजीव कुमार, 25 गज में जीआरपी विपेंद्र सिंह, 30 गज में एटीएस नारायण जोशी, 50 गज में एसटीएस राजीव कुमार ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं ओवर ऑल राइफल शूटिंग प्रतियोगिता में आईआरबी-द्वितीय ने 381 अंक और ऑवर ऑल रिवाल्वर, पिस्टल शूटिंग प्रतियोगित में 354 अंक के साथ पीएसी ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। इस मौके पर कार्यक्रम सचिव एंव एसएसपी पौड़ी श्वेता चौबे ने सभी पुलिस कर्मियों उच्चकोटी के अनुशासन और खेल में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर सराहना व्यक्त की। इस मौके पर एसपी संचार अनूप काला, सीओ श्रीनगर एसडी नौटियाल, सीओं सदर पौड़ी प्रेमलाल टम्टा, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक हरिओमराज चौहान समेत विभिन्न जनपदों से आये टीमों के प्रभारी व पुलिस के जवान मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page