• Mon. Apr 15th, 2024

The uk pedia

We Belive in Trust 🙏

08 घंटे के अंदर श्रीनगर पुलिस ने सुलझाई चोरी की गुत्थी, पूछताछ हुई तो चोर ने खोले अन्य चोरी के राज……

Jan 16, 2023
08 घंटे के श्रीनगर पुलिस ने सुलझााई चोरी की गुत्थी, पूछताछ हुई तो चोर ने खोले अन्य चोरी के राज08 घंटे के श्रीनगर पुलिस ने सुलझााई चोरी की गुत्थी, पूछताछ हुई तो चोर ने खोले अन्य चोरी के राज
Spread the love

नगर क्षेत्र में करता था पेंटर का काम
रहती थी गढ़वाल विश्वविद्यालय के प्रोफेसर आवासों पर नजर
छुट्टी बिताने गई प्रोफसर, चोर ने गहनों पर किया हाथ साफ
पुलिस ने 8 घंटें में धर-दबोचा, की पूछताछ, हुआ खुलासा,
पहले भी कर चुका था एक प्रोफेसर के यहॉ चोरी

श्रीनगर गढ़वाल: श्रीनगर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर चोर को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार व्यक्ति से पुलिस ने चोरी के गहने भी बरामद किये हैं। उक्त व्यक्ति के खिलाफ धारा- 454/380 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

आपको बता दें कि लेफ्टिनेन्ट कर्नल गुंजन पाठक पुत्र गणेश चन्द्र पाठक, निवासी वार्डन अलकनन्दा गर्ल्स हॉस्टल, श्रीनगर द्वारा कोतवाली श्रीनगर में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करायी गई। उन्होनें बताया कि 01 जनवरी को वह सपरिवार अपने घर श्रीनगर से देहरादून गये थे। जब 15 जनवरी को वापस अपने घर श्रीनगर पहुॅचे तो घर के बेडरूम के दरवाजे का ताला टूटा हुआ मिला तथा लॉकर से सोने चाँदी के जेवरात गायब मिले। रिर्पोट दर्ज होने के बाद पुलिस खोजबीन व जॉच में जुट गई। सर्विलान्स की मदद से घटना के 08 घण्टे के अन्दर ही श्रीनगर पुलिस ने एनआईटी श्रीनगर के पास से चोर को धर-दबोचा।

सीओ श्रीनगर श्याम दत्त नौटियाल ने बताया कि कल (रविवार 15 जनवरी) को गढ़वाल विश्वविद्यालय में प्रोफेसर व अलकनंदा गर्ल्स हॉस्टल की वार्डन के घर गहनों की चोरी की रिर्पोट दर्ज कराई गई थी। जिस पर पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाही करते हुए पुलिस ने 8 घंटे के अंदर चोर को चोरी के शत प्रतिशत माल के साथ गिरफ्तार कर लिया।

कहा कि उक्त व्यक्ति पेंटर का कार्य करता है और प्रोफेसर आवासों में भी अकशर रंगाई-पुताई के कार्य से जाता था। इस दौरान वह घर के सामनों का आकलन कर लिया करता था। जब उसे पता चला कि आजकल उक्त परिवार देहरादून गया हुआ है तो उसने चोरी की घटना को अंजाम दिया। पूछताछ में पता चला कि गिरफ्तार व्यक्ति द्वारा इससे पहले भी गढ़वाल विश्वविद्यालय के एक अन्य प्रोफेसर के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। सीओ श्रीनगर ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति के खिलाफ धारा- 454/380 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। साथ ही अपराधी के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी भी ली जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page