• Mon. Apr 15th, 2024

The uk pedia

We Belive in Trust 🙏

सीएम की सुरक्षा में तैनात प्रमोद रावत की आत्महत्या पर परिजनों ने उठाये सवाल, आज बाजार भी रहा बंद

Jun 2, 2023
Relatives raised questions on the suicide of Pramod Rawat posted under CM's security, the market remained closed todayRelatives raised questions on the suicide of Pramod Rawat posted under CM's security, the market remained closed today
Spread the love

पौड़ी गढ़वाल । सीएम पुष्कर सिंह धामी की सुरक्षा में तैनात पौड़ी के अगरोडा गाँव के जवान प्रमोद रावत की मौत के बाद क्षेत्र में शोक की लहर है। प्रमोद की मौत के बाद अगरोड़ा बाजार पूरी तरह से बंद है व्यापारियों और पूरे क्षेत्र में दुख का माहौल है। व्यापारियों ने बताया कि प्रमोद का पूरा परिवार अच्छे स्वभाव का है उनके पिता भी व्यापारी हैं। इस दुखद घटना के बाद आज सभी व्यापारियों ने अपनी-अपनी दुकानों को बंद रखा है। वही परिजन हेमंत ने बताया कि प्रमोद की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद जिस तरह से आत्महत्या करार दिया जा रहा है यह सही नहीं है।

कमांडो प्रमोद रावत एक निडर कमांडो था उसके द्वारा इस तरह का प्रयास नहीं किया जा सकता। इस घटना से पहले उन्होंने अपने परिवार के साथ वीडियो कॉल में भी वार्ता की और अपने कार्यक्रम की जानकारी दी। वह सरकार से मांग करते हैं कि इस मामले की निष्पक्षता से जांच हो यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। कमांडो प्रमोद रावत की किसी साजिश के साथ हत्या की गई है जिसकी जांच की मांग भी सरकार से करते है। साथ ही सवाल भी खड़े किए हैं कि जिस बैरिक में प्रमोद रावत रहता था वहां पर सीसीटीवी को खंगाला जाए साथ ही उनके साथ रहने वाले अन्य लोगों से भी पूछताछ की जाए यदि सरकार इसकी निष्पक्ष जांच नहीं करती है तो वह मुख्यालय पहुंचकर जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन करेंगे और कमांडो प्रमोद रावत की हत्या के पीछे जो भी दोषी है उसके खिलाफ कार्यवाही की मांग करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page