• Mon. Apr 15th, 2024

The uk pedia

We Belive in Trust 🙏

लव जिहाद या मानव तस्करी…? आखिर क्या है मामला !

Jun 9, 2023
Spread the love

पहाड़ की शांत फिजायें इन दिनों अशांत है।
बीते दो हफ्तों से पहाड़ के लोगों में आक्रोश है।
उत्तरकाशी जिले में दस दिनों के भीतर नाबालिग को भगाने का दूसरा मामला आया सामने।
अभी उत्तरकाशी जिले के पुरोला क्षेत्र से नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर भगाने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक बार फिर यहॉ ऐंसा ही एक ओर मामला प्रकाश में आया है।
दरअसल यहॉ मोरी क्षेत्र में दो नाबालिक बहनों को भगाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मुबई में नौकरी दिलाने व शादी के बाद वहीं रहने की बात कहकर युवक दोनों बहनों को भगाने की कोशिश कर रहा था। लेकिन जैसे ही इसकी भनक स्थानीय लोगों को लगी तो स्थानीय लोगों द्वारा युवक को पकड़कर आराकोट पुलिस चौकी में पुलिस के हवाले किया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार यूपी के मुजफरनगर से विशेष समुदाय के एक युवक पर अपना नाम गुड्डू बताकर नेपाली मूल की दो नाबालिक सगी बहनों को भगाकर अपने साथ ले जाने का आरोप लगा है। नाबालिक किशोरियों की माँ ने उक्त युवक के विरुद्ध आराकोट पुलिस को लिखित तहरीर भी दी।
बताया जा रहा है कि दोनो नाबालिक बहने महज 14 और 16 साल की है। परीजनों का आरोप है कि उक्त युवक द्वारा मुंबई में नौकरी दिलाने और शादी करके वहीं रहने और किसी अन्य को न बताने की भी बात युवक ने दोनों नाबालिग बहनों से की थी। वहीं पुलिस को दी गई तहरीर में लव जिहाद और मानव तस्करी से मामला जुड़े होने का भी जिक्र किया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page