• Sun. Apr 28th, 2024

The uk pedia

We Belive in Trust 🙏

आइसा संगठन ने सिल्क्यारा टनल में फंसे मजदूरों को जल्द रेस्क्यू करने की उठाई मांग

Nov 19, 2023
AISA organization raised demand for immediate rescue of workers trapped in Silkyara Tunnel?????????????????????????????????????????????AISA organization raised demand for immediate rescue of workers trapped in Silkyara Tunnel????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????
Spread the love
श्रीनगर। 6 दिन बीत जाने के बाद भी उत्तरकाशी सिल्क्यारा टनल में फंसे मजदूरों को प्रशासन रेस्क्यू नहीं कर पाई है. जिससे अब लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. श्रीनगर गढ़वाल में भी आइसा छात्र संगठन द्वारा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए जल्द से जल्द सभी को सकुशल रेस्क्यू करने की मांग की गई.
रविवार को  आइसा   छात्र संगठन द्वारा उत्तरकाशी टनल हादसे में फसे लोगो के लिए संवेदना व्यक्त की गई. साथ ही आइसा छात्र संगठन ने सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया. यहां उन्होने गढ़वाल विश्वविद्यालय गेट पर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध व्यक्त किया.
गढ़वाल विवि के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अंकित उछोली ने कहा कि उत्तरकाषी टनल हादसे में फसे मजदूरो को आज 6 दिन हो गए हैं, लेकिन सरकार अभी तक उन्हें बाहर नहीं निकाल पाई हैं. साथ ही कम्पनी द्वारा सुरक्षा मनको को ताक पर रखकर टनल निर्माण का कार्य किया जा रहा था, टनल बनाने वाली कम्पनी पर आपराधिक मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए. आइसा संगठन से जुड़े रोबिन असवाल ने कहा कि प्रदेषभर में जहां भी टनल निर्माण का कार्य किया जा रहा है, वहॉ सुरक्षा मानको के हिसाब से कार्य होना चाहिए. जिससे कि भविष्य में इस तरह की घटना की पुर्नावृत्ती न हो. इस मौके पर आईसा छात्र संगठन के अतुल सती, प्रियंका समेत अन्य छात्र मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page